EASEUS Partition Master Crack Download License Code 2024

EASEUS Partition Master लाइसेंस कोड

easeus partition master

EASEUS Partition Master कुंजी एक मुख्य प्लेट प्रबंधन उपकरण के रूप में अलग है जिसका उद्देश्य नवोदित ग्राहकों और IT विशेषज्ञों दोनों की देखभाल करना है। वर्तमान कम्प्यूटरीकृत युग में, प्लेट विभाजन का सफल प्रशासन ढांचे के निष्पादन और सूचना संघ को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है। तत्वों की अपनी हार्दिक व्यवस्था के साथ, यह जटिल प्रणालियों की आवश्यकता के बिना प्लेट भागों का आकार बदलने, समेकित करने, विभाजन करने और व्यवस्थित करने के लिए एक भरोसेमंद उत्तर प्रदान करता है।

EASEUS Partition Master पोर्टेबल एक समझने में आसान इंटरफ़ेस देता है जो विभाजन प्रबंधन उपक्रमों पर काम करता है। इसकी प्राकृतिक योजना यह सुनिश्चित करती है कि नगण्य तकनीकी जानकारी वाले लोग भी इसकी कार्यक्षमताओं के माध्यम से प्रभावी ढंग से खोज कर सकते हैं। चाहे आप वास्तव में नए प्रोग्रामिंग को समायोजित करने के लिए अपने फ्रेमवर्क सेगमेंट को बढ़ाना चाहते हों या बेहतर सूचना वितरण के लिए अपनी क्षमता को नया रूप देना चाहते हों, EASEUS Partition Master एक सुसंगत अनुभव प्रदान करता है।

EASEUS Partition Master License Code क्रैक

easeus partition master

इसकी एक प्रमुख विशेषता बिना सूचना हानि के पार्सल का आकार बदलने की क्षमता है। EASEUS Partition Master क्रैक की गई उपयोगिता तब विशेष रूप से महत्वपूर्ण होती है जब आप स्टोरेज की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने या फ्रेमवर्क निष्पादन को सुव्यवस्थित करने के लिए सेगमेंट साइज़ बदलना चाहते हैं। साथ ही, यह उपकरण भागों के संयोजन और विभाजन को बनाए रखता है, जिससे ग्राहकों को आवश्यकतानुसार अपने डिस्क स्पेस को संभालने की लचीलापन मिलती है।

EASEUS Partition Master Full में डिस्क क्लोनिंग और स्थानांतरण हाइलाइट भी शामिल हैं। ये क्षमताएँ उन ग्राहकों के लिए ज़रूरी हैं जो अपनी हार्ड ड्राइव को अपडेट करना चाहते हैं या अपने वर्किंग फ्रेमवर्क को किसी दूसरी ड्राइव पर रिलोकेट करना चाहते हैं। क्लोनिंग सिस्टम यह सुनिश्चित करता है कि वर्किंग फ्रेमवर्क, एप्लिकेशन और सेटिंग्स सहित सभी जानकारी को सटीक और प्रभावी ढंग से स्थानांतरित किया जाता है।

EASEUS Partition Master Crack Download समीक्षा

EASEUS Partition Master Pro का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा SSD और HDD सहित विभिन्न दस्तावेज़ फ्रेमवर्क और डिस्क प्रकारों के लिए इसकी सहायता है। यह व्यापक समानता सुनिश्चित करती है कि ग्राहक बिना किसी समानता समस्या का सामना किए विभिन्न क्षमता माध्यमों में आवंटन की देखरेख कर सकते हैं।

EASEUS Partition Master Full उन सभी के लिए एक लचीली और उपयोगी संपत्ति है जो अपनी डिस्क प्रबंधन क्षमताओं को अपग्रेड करना चाहते हैं। सुविधा, उच्च स्तरीय तत्वों और व्यापक समानता का इसका मिश्रण इसे आदर्श ढांचे के निष्पादन और एसोसिएशन को बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन बनाता है।

आप यह भी डाउनलोड कर सकते हैं: Adobe Fresco Crack

EASEUS Partition Master विशेषताएँ

आसानी से आकार बदलें और बिना सूचना हानि के आवंटन को स्थानांतरित करें।
यह उपयोगकर्ताओं को ढांचे के निष्पादन और क्षमता उपयोग को बेहतर बनाने के लिए मामले दर मामले आधार पर प्लेट स्थान वितरण को बदलने की अनुमति देता है।
विभिन्न भागों को एक में जोड़ें या एक बड़े खंड को छोटे भागों में विभाजित करें ताकि आपकी आवश्यकताओं के अनुसार आपके प्लेट स्थान को आसानी से छाँटा और प्रबंधित किया जा सके।
पूरी प्लेट या विशिष्ट पार्सल को क्लोन करें, हार्ड ड्राइव के रीडिज़ाइन या कार्यशील ढांचे और सूचनाओं को आसानी से और सटीकता से नई ड्राइव में स्थानांतरित करने के साथ काम करें।
विभिन्न कार्यशील ढांचे के साथ समानता की गारंटी देने और नए उद्देश्यों के लिए सर्किल तैयार करने के लिए विभिन्न रिकॉर्ड फ्रेमवर्क के साथ भागों को कॉन्फ़िगर करें।
अपने कार्यशील ढांचे को किसी अन्य हार्ड ड्राइव या SSD पर ले जाएँ।
इसमें सभी एप्लिकेशन और सेटिंग्स शामिल हैं, बिना पूर्ण रीइंस्टॉल की आवश्यकता के।
विभिन्न फ़ाइल सिस्टम (जैसे, NTFS, FAT32) और डिस्क प्रकार (जैसे, SSD, HDD) के साथ संगत।
यह विभिन्न क्षमता वाले गैजेट में लचीलापन और व्यापक उपयुक्तता सुनिश्चित करता है।
संभावित समस्याओं को सक्रिय रूप से संबोधित करने और सिस्टम स्थिरता और निष्पादन को बनाए रखने के लिए अपनी डिस्क की सुरक्षा और स्थिति की निगरानी करें।
एक यथार्थवादी और सहज संचार बिंदु जो जटिल डिस्क प्रबंधन कार्यों पर काम करता है, जिससे यह नौसिखियों और अनुभवी उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए सुलभ हो जाता है।
डेटा हानि से बचाने और खंड कार्यों के दौरान डेटा विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए स्थिति के आधार पर पार्सल का बैकअप बनाएं और उन्हें पुनर्स्थापित करें।
विंडोज 10 और विंडोज 11 सहित विंडोज के नवीनतम संस्करणों का समर्थन करता है, जो वर्तमान सिस्टम के साथ सुसंगत एकीकरण सुनिश्चित करता है।

क्या नया है?

अधिक सरल मार्गदर्शन और सुचारू रूप से चलने वाले डिस्क प्रबंधन के लिए आगे विकसित योजना।
बड़ी ड्राइव के लिए बेहतर सहायता के साथ तेज़ और अधिक ठोस सर्कल क्लोनिंग।
नगण्य मार्जिन समय के साथ आवंटन का आकार बदलने के लिए आगे विकसित गणना।
अधिक अद्यतित और अधिक असामान्य रिकॉर्ड फ़्रेमवर्क के लिए सहायता जोड़ी गई।
अधिक व्यापक प्लेट स्वास्थ्य निदान और चेतावनियाँ।
नवीनतम Windows 11 अपडेट और हाइलाइट्स के लिए पूर्ण सहायता।
आगे विकसित सुदृढीकरण विकल्प और तेज़ पुनर्प्राप्ति प्रक्रियाएँ।
फ़्रेमवर्क सेटिंग्स और एप्लिकेशन के बेहतर उपचार के साथ सुचारू ऑपरेटिंग सिस्टम स्थानांतरण।

सिस्टम आवश्यकताएँ:

ऑपरेटिंग सिस्टम: यह Windows 7, 8, 8.1, 10, 11, XP और Vista को सपोर्ट कर सकता है।
1 GB RAM की आवश्यकता है
200 MB फ़्री हार्ड डिस्क स्पेस उपलब्ध है
इसमें 500 MHz Intel Pentium प्रोसेसर है

कैसे डाउनलोड करें?

सबसे पहले नवीनतम संस्करण डाउनलोड करेंनीचे दिए गए लिंक से
अब पिछले संस्करण को अनइंस्टॉल करें
वायरस गार्ड को बंद करें
RAR फ़ाइलों को अनपैक करें और इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू करें
क्रैक फ़ाइल को कॉपी करें और इसे इंस्टॉलेशन फ़ाइल में पेस्ट करें
सब हो गया!
EASEUS Partition Master के नवीनतम संस्करण का आनंद लें

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *